Sep 7, 2018

मामले मुझे रोमांचित करते हैं क्योंकि मैं एक प्रेमिका या पत्नी की बजाय 'दूसरी महिला' बनूंगा


वाशिंगटन पोस्ट्स एक्सप्रेस में साप्ताहिक प्रकाशित रिश्ते सलाह कॉलम, बैगेज चेक से कुछ एक्सचेंज नीचे दिए गए हैं
। यह ऐसा कुछ नहीं है जो कई महिलाएं स्वीकार करने को तैयार हैं, लेकिन मैं अनुपलब्ध पुरुषों के लिए सबसे अधिक आकर्षित हूं। इसके परिणामस्वरूप मुझे दूसरी महिला बना दिया गया है। यह गतिशील मेरे लिए बहुत संतोषजनक है, यहां तक ​​कि रोमांचकारी भी - मुझे पता है कि लोग इसके लिए मुझसे नफरत करेंगे लेकिन मुझे केवल ध्यान और उत्तेजना मिलती है, और किसी रिश्ते की कड़ी मेहनत से निपटने की ज़रूरत नहीं है। मुझे पता है कि यह कुछ स्तरों पर गलत है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं खुद को कुछ और पारंपरिक के लिए व्यवस्थित करने के लिए मना कर सकता हूं।

 लोग हर दिन स्वस्थ पथों के लिए "व्यवस्थित" विकल्प चुनते हैं। जुआ, पीना, बिंग खाना, हेरोइन, करों पर धोखा देना: ऐसा नहीं है कि मामलों को ही एकमात्र चीज है जिसे मनुष्यों को कभी भी बिना किसी निर्णय के निर्णय लेना पड़ता है, स्वयं और / या समाज के सुधार के लिए - और हां, जो वे समझते हैं प्रक्रिया में एक रोमांच के रूप में। आखिरकार, आप यह तय करना चुनेंगे कि क्या और कब आप निर्णय लेते हैं कि लागत लाभ से भी बदतर है। यह एक गणित है जो व्यक्ति द्वारा भिन्न होता है लेकिन आखिरकार इस पर आता है: आपके मूल्य क्या हैं? न केवल नैतिकता, हालांकि यह महत्वपूर्ण है - लेकिन यह भी कि आप जीवन में क्या महत्व रखते हैं? ज्यादातर लोगों के लिए, पारंपरिक संबंधों की "कठोर" ट्रस्ट, स्थिरता, भावनात्मक अंतरंगता, प्रेम और सहयोग द्वारा प्रदान की जाती है जो वे प्रदान कर सकते हैं। बहुत अच्छी तरह से एक कारण हो सकता है कि ये चीजें आपके लिए अवांछित या अटूट क्यों लगती हैं - इसलिए "लाभ" कॉलम में प्रमुख अचल संपत्ति लेने में असमर्थता। यह खोज करने लायक है, क्योंकि मेरा अनुमान है कि यदि आप वास्तव में नकारात्मकों की परवाह नहीं करते हैं, तो आपने लिखा नहीं होगा।

। मेरी बहन मेरे किशोर बेटे को बहुत परेशान करना पसंद करती है - उसके ग्रेड, प्यार जीवन, दोस्तों, पार्टियां वह सोचती है कि वह जा रहा है। उसके पास बच्चे नहीं हैं और मुझे पता है कि यह निकट होने की कोशिश करने का उसका तरीका है। लेकिन मैं देख सकता हूं कि वह उस पर बहुत गहराई से है। वह एक निजी बच्चा है जो सामाजिक रूप से अपना रास्ता ढूंढने के साथ संघर्ष करता है। अपनी माँ के रूप में, मुझे पता है कि वह उसे कभी भी कटौती करने के लिए कहने के लिए बहुत अच्छा होगा, लेकिन हर बार जब हम एक साथ होते हैं तो मुझे असहज महसूस होता है। मैंने सोचा कि जब वह सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं पाती है तो वह रुक जाएगी, लेकिन नहीं!

। यह अच्छा है कि वह अच्छा है, लेकिन यह आपके लिए एक बहुत अच्छा सबक होगा जिससे वह उन चीजों को समझने में मदद कर सके जो वह असहज होने पर उससे कह सकते हैं। और उसे सिखाने के लिए कि खुद के लिए खड़ा होना अच्छा नहीं है। शायद आप के बीच एक संकेत हो सकता है, जहां आप शॉट स्थापित करते हैं और वह इसे स्लैम करता है। ("मुझे नहीं लगता कि पीटर उस बातचीत में दिलचस्पी लेता है, ठीक है, पीटर?" "हाँ, माँ। हाल ही में मैं XYZ में रहा हूं। चाची सारा, क्या आपने उस फिल्म को देखा है?")

प्रत्यक्ष, निजी बहन हस्तक्षेप, निश्चित रूप से, आपके माँ भालू अधिकारों के भीतर अच्छी तरह से है। आदरणीय और प्यार करने वाली लेकिन दृढ़ रहें, उसे बताएं कि वह आपको जानना चाहती है लेकिन आप चिंता करते हैं कि वह उसे परेशान कर रही है। फिर उसे कुछ विचार दें जो बेहतर काम कर सकते हैं।

No comments: